शिल्पा के साथ फ़्लर्ट करने पर मामाजी को मिला शो से बाहर का रास्ता

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर सीजन-2' को बहुत से दर्शक पसंद करते है. इस शो में आपने शिल्पा शेट्टी के साथ सबसे ज्यादा फ़्लर्ट करने वाले मामाजी को तो जरूर देखा ही होगा. लेकिन अब मामाजी आपको शिल्पा के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे. जी हाँ... ऐसा इसलिए क्योकि अब इन मामाजी उर्फ़ परितोष को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ऐसा सुनने में आया है कि मामाजी ने शिल्पा के साथ फ़्लर्ट किया था जिसके बाद उन्हें शो से आउट कर दिया है.

वैसे तो अक्सर शो के बीच में मामाजी शिल्पा को लाइन मारते हुए नजर आते थे जिससे दर्शको का काफी मनोरंजन भी होता था लेकिन इस बार तो उन्होंने शिल्पा के साथ फ़्लर्ट करने में लिमिट क्रॉस कर दी जिसके बाद शिल्पा उनसे काफी ज्यादा नाराज हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा बार-बार परितोष को मना कर रही थी बावजूद इसके वो फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आ रहे थे. दरअसल शिल्पा के ससुराल वाले भी ये शो देखते है इसलिए मामाजी द्वारा ऐसा करना उन्हें नहीं पसंद था.

शिल्पा ने उन्हें कई बार समझाया लेकिन वो नहीं माने और फिर शिल्पा उनसे बहुत ज्यादा ही नाराज हो गई. जिसके चलते शो मेकर्स ने मामाजी उर्फ़ परितोष को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब ऐसा सुनने में आया है कि मामाजी कि जगह डांसर राघव ले सकते है.

अर्शी ने दिया था शिल्पा को ऐसा गिफ्ट जिसके कारण ही बनी शो की विनर

बिगबॉस जीतने की ख़ुशी में शिल्पा देंगी पार्टी लेकिन बिल चुकाएंगी ये कंटेस्टेंट

रामायण के रावण अब दिखते है बहुत अलग

 

Related News