रामायण के रावण अब दिखते है बहुत अलग
रामायण के रावण अब दिखते है बहुत अलग
Share:

टीवी के कई शोज है जो अपने आपमें काफी नाम कमा चुके है और अपने नाम की वजह से, अपने प्रदर्शन की वजह से जाने जाते है। ऐसे में टीवी के सबसे पुराने और पॉपुलर चैनल की बात की जाए तो वो दूरदर्शन ही रहा है जिस पर कई तरह के टीवी शो आते रहे है जो पॉपुलर भी हुए है और पसंद भी किए गए है।

ऐसे में आज हम बात कर रहें है दूरदर्शन पर आने वाले टीवी शो रामायण की जो उस समय में काफी पॉपुलर शो रहा है जब रंगीन शो के जमाने नहीं थे। आज हम बात कर रहें है रामायण में नजर आने वाले रावण उर्फ़ अभिनेता अरविंद त्रिवेदी की जो उस समय में अपने एक्टिंग के लिए जाने जाते थे और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके थे।

इन्होने अपनी एक्टिंग के लिए काफी मेहनत की थी और इसी वजह से आज भी लोग इन्हे देखकर पहचान जाते है। अरविंद अब काफी बदल चुके है और उनके लुक्स में काफी बदलाव आ चुका है जो आपको इन तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।

इनका जन्म 8 नवंबर 1935 को इंदौर शहर में हुआ था और इनके भाई उपेंद्र त्रिवेदी एक अभिनेता है। अरविन्द को आप सभी ने अब तक बॉलीवुड और गुजराती सिनेमा की 250 मूवीज से भी ज्यादा मूवीज में अपनी उम्दा परफॉर्मेंस देते हुए देखा ही होगा और पसंद भी किया होगा।

ऑनस्क्रीन पति और रियल लाइफ BF के साथ 'नायरा' ने शेयर की रोमांटिक फोटो

शिल्पा के साथ काम करने को लेकर विकास ने खोली बड़ी पोल

स्विमिंग पूल की फोटो शेयर कर किश्वर ने लिखा ऐसा अट्रैक्टिव मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -