अर्शी ने दिया था शिल्पा को ऐसा गिफ्ट जिसके कारण ही बनी शो की विनर
अर्शी ने दिया था शिल्पा को ऐसा गिफ्ट जिसके कारण ही बनी शो की विनर
Share:

कुछ दिनों पहले ही बिगबॉस सीजन-11 के विजेता का ऐलान हुआ है. इस बार के सीजन की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे बनी है. जब से शिल्पा शो की विनर बनी है तब से ही वो लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. हर तरफ बस शिल्पा ही शिल्पा की बात की जा रही है. अब तक शिल्पा ना जाने कितने ही इंटरव्यू दे चुकी है. शो में तो आप सभी ने देख ही होगा कि शिल्पा और अर्शी खान कितने करीबी थे. अर्शी तो शिल्पा को अपनी माँ कहकर बुलाती थी. जब अर्शी दोबारा बिगबॉस के घर में गई थी उस समय वो शिल्पा के लिए एक खास गिफ्ट लेकर गई थी. उस गिफ्ट में शिल्पा के लिए एक कड़ा था तो अर्शी की माँ ने शिल्पा के लिए भेजा था. और वो कड़ा शिल्पा के लिए काफी लकी भी साबित हो गया. कड़ा पहनने के बाद शिल्पा शो की विनर बन गई.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि वो इस कड़े की वजह से ही जीती है. शिल्पा ने कहा कि, 'अर्शी खान की माँ ने ये कड़ा मुझे दिया था जिसपर मुझे बहुत ही विश्वास है मुझे लगता है मैं इसी की वजह से जीती हूँ. हालाँकि ऑडियंस का प्यार भी मुझे मिला है लेकिन मैं इसे बहुत मानती हूँ.'

वैसे शिल्पा और अर्शी के बीच हमेशा ही घर में करीबियां ही देखने को मिली थी. हालाँकि कई बार ये दोनों लड़ते हुए भी नजर आई है लेकिन इनकी ये लड़ाई कुछ देर में खत्म भी हो जाती थी. बता दे अर्शी कॉमनर कंटेस्टेंट के तौर पर घर में आई थी लेकिन कुछ ही दिनों में अर्शी घर की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट बन गई थी. अब तो घर के बाहर आकर भी अर्शी की बहुत डिमाण्ड है साथ ही उन्हें कई नए शोज़ के लिए ऑफर भी आये है.

रामायण के रावण अब दिखते है बहुत अलग

ऑनस्क्रीन पति और रियल लाइफ BF के साथ 'नायरा' ने शेयर की रोमांटिक फोटो

शिल्पा के साथ काम करने को लेकर विकास ने खोली बड़ी पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -