6 महीने से परिणीति ने नहीं खाया है पिज़्ज़ा, एक्टिंग छोड़ अब करना चाहती हैं नौकरी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने लुक्स के साथ अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहीं हैं. वहीं आपको बता दें कि परिणीति के पास इस वक्त कई फिल्में हैं लेकिन अफसोस परिणीति का करियर ठीक नहीं चल रहा है. जी दरअसल परिणीति के पास भले ही फिल्में हों और वो खूब फिल्में कर रही हों लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं और बीते दिनों ही वो जबरिया जोड़ी में नजर आईं हैं लेकिन उनकी वह फिल्म भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए हैं.

वहीं अब परिणीति ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट किया है और इस ट्वीट में परी ने बताया है कि ''वो अब नौकरी करना चाहती हैं.'' जी हाँ, दरअसल एक लीडिंग पिज्जा रेस्टॉरेंट चेन गार्लिक ब्रेड पिज्जा टेस्ट करने के लिए हायरिंग कर रही है और गार्लिक ब्रेड टेस्टर की वेकंसी को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है. वहीं इस पोस्ट पर परिणीति ने झट से कमेंट किया है और अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. जी दरअसल उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या मैं अप्लाई कर सकती हू्ं?'

आप सभी को बता दें कि परिणीति ने जैसे ही इस पर ये रिप्लाई किया तो हर कोई इस पर मजेदार रिप्लाई करने लगा और परिणीति ने एक और ट्वीट किया, जिसमें वो कह रही हैं कि ''उन्होंने पिछले 6 महीनों से अच्छे से पिज्जा नहीं खाया है और इसी वजह से उनकी एक्साइटमेंट इतनी है.'' बीते दिनों ही परिणीति ने फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग खत्म की है और इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद उन्होंने इमोशनल ट्वीट भी किया था.

सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहती हैं लता मंगेशकर, जानिए कौन करता है उनके ट्वीट

वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो

सेट पर हमेशा समय से पहुँचते हैं वरुण धवन, खुद किया खुलासा

Related News