परिणीति ने बताया ये एक्टर करता है शानदार Kiss

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने नेहा धूपिया के शो में कई खुलासे किये हैं. उन्होंने अपने किसिंग एक्सपेरिंस को शेयर किया है. इसके साथ ही बता दें,  परिणीति अपनी अगली फिल्म बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के बायोपिक की तैयारी कर रही हैं और इस तैयारी की फोटो वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके लिए वो कई घंटों बैडमिंटन खेलती हैं ताकि फिल्म के किरदार के सटीक बैठ सके. 

इस चैट शो में नेहा के साथ बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल भी मौजूद रही. इन दोनों ने इस शो में कई बातों पर अपनी बात रखी. इस दौरान साइना ने ये भी बताया कि परिणीती इस समय बॉलीवुड के एक एक्टर के साथ डेट कर रही हैं, लेकिन दुख इस बात का है कि वह उसका नाम नहीं ले सकती हैं. वहीं इसके बीच परिणीति चोपड़ा ने कहा अर्जून कपूर मस्त किस करते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अर्जुन और उनका रिश्ता काफी यूनिक और सच्चा है. 

साथ ही परिणीति ने ये भी खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण की फिल्म पीकू के लिए फिल्म निर्देशक की वह पहली पंसद थी, लेकिन इस फिल्म की डेट के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं किया. परिणीति चोपड़ा के किसिंग सीन की बात करें तो वह  फिल्मी पर्दे पर कई किसिंग सीन भी कर चुकी हैं.  की फिल्मों में इन दोनों ने काम  किया हुआ है. सभी फिल्मों में इस जोड़ी को दर्शक काफी पंसद भी करते हैं. इसके अलावा इन दोनों को फिल्म नमस्ते लंदन में भी देखा गया था. 

बॉक्सर की भूमिका के लिए काफी पसीना बहा रहे फरहान अख्तर, शेयर किया वीडियो

मंगेतर संग बेहद रोमांटिक हुईं यह एक्ट्रेस, जमकर एन्जॉय कर रही प्रेग्नेंसी

सिक्योरिटी गार्ड्स को पैरों से किया सलमान ने लिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल

Related News