परिणीति का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा काम सिर्फ एक बार...'

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को लेकर चर्चा में चल रही हैं और इस फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू में परिणीति ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी बात की है. एक्ट्रेस परिणीति का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई के साथ जुड़ता रहा है और उन्होंने इस खबर को अफवाह बताया है. 

एक्ट्रेस परिणीति ने अपनी ब्रेकअप स्टोरी भी शेयर की है और परिणीति ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे. 'मैं एक बहुत बुरे हार्टब्रेक से गुजरी हूं और मेरे ख्याल से ऐसा मेरे साथ सिर्फ एक ही बार हुआ है. मैं टूट गई थी. वो मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे क्योंकि मैंने अपनी लाइफ में कभी रिजेक्शन नहीं झेला था.'

वे आगे कहती है कि 'उस समय मुझे मेरे परिवार की जरूरत थी और इस घटना के बाद मेरी लाइफ में बहुत ही बदलाव आए और मैं पहले से ज्यादा समझदार हो चुकी हूँ. मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी में वो पल बहुत जल्दी आ गया था और अब मैं उस बुरे दौर से पूरी तरह से बाहर निकल चुकी है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो परिणीति की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और ये फिल्म जबरदस्ती शादी पर आधारित है. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे. 

 

उन्नाव रेप केस : प्रदर्शन में हंसती हुईं नजर आईं जया बच्चन, ट्रोलर्स ने जमकर लगा दी क्लास

रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं सोनाक्षी, कहा- मैं चाहती हूँ कि प्यार मेरे पास ...'

छलक पड़ा ऋतिक का दर्द, सुपर-30 और कोई मिल गया जैसी फिल्मों के लिए लोग...'

VIDEO : वरुण संग इस काम के लिए साफ इंकार कर गईं श्रद्धा, 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में आए नजर

Related News