VIDEO : वरुण संग इस काम के लिए साफ इंकार कर गईं श्रद्धा, 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में आए नजर
VIDEO : वरुण संग इस काम के लिए साफ इंकार कर गईं श्रद्धा, 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में आए नजर
Share:

बॉलीवुड में अब तक डांस पर कई फिल्में बन चुकी हैं और अब रेमो डिसूजा द्वारा भी इसी फील्ड में हाथ आजमाया गया है. निर्देशक रेमो की यह आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की रैपअप पार्टी में मंगलवार रात कई सितारे नजर आए इसी दौरान फिल्म के लीड एक्टर श्रद्धा कपूर और वरुण धवन द्वारा भी मीडिया से बातचीत कि गई लेकिन एक डांस पोज के दौरान श्रद्धा कपूर ने ऐसा करने से मना कर दिया. 

आपको बता दें कि श्रद्धा द्वारा कुछ दिन पहले फिल्म की टीम और अपने सह-कलाकार वरुण धवन, प्रभु देवा नोरा फतेही के लिए थैंक यू नोट लिखा गया था. श्रद्धा द्वारा अपनी फिटनेस टीम सहित फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा किया गया है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. जानकारी की माने तो रैपअप पार्टी के दौरान जैसे ही लीड कपल श्रद्धा कपूर और वरुण धवन पहुंचे तो वरुण ने श्रद्धा को फिल्म के पोस्टर जैसे पोज देने के लिए कहा तो श्रद्धा ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया. फिल्म के पोस्टर में वरुण एक्ट्रेस को लिफ्ट कर रहे हैं. श्रद्धा अपनी ड्रेस की वजह से कंफर्टेबल नहीं फील कर पा रही थीं. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की रैपअप पार्टी में पूरी टीम के साथ ही कई सेलेब्स भी नजर आए हैं. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वल है. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले अभिनेता वरुण और श्रद्धा द्वारा काफी तारीफ बटोरी गई थी. जबकि इस बार फिल्म में नोरा फतेही भी जलवा बिखेरने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. 

विशाल भारद्वाज ने बढ़ाया अपना कद, केरल के CM के हाथों मिला यह ख़ास सम्मान

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

तो 'शेरशाह' के बाद फिर साथ दिखाई देंगे कियारा-सिद्धार्थ!

मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -