छलक पड़ा ऋतिक का दर्द, सुपर-30 और कोई मिल गया जैसी फिल्मों के लिए लोग...'
छलक पड़ा ऋतिक का दर्द, सुपर-30 और कोई मिल गया जैसी फिल्मों के लिए लोग...'
Share:

ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19 दिनों में 120 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है हालांकि इस फिल्म की रिलीजिंग तक का सफर आसान नहीं रहा है और फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल का नाम मीटू में आया था और फिर उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगे. इसके बाद कई बार इसकी रिलीज डेट भी टलती रही है.

इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल अदा किया है. अपने किरदार में घुसने के लिए ऋतिक रोशन द्वारा जमकर मेहनत भी की गई है. बिहारी लहजे को सीखने लिए अभिनेता को हर दिन करीब दो घंटे प्रैक्टिस करनी पड़ती थी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने खुलासा करते हुए कहा है कि कई लोगों ने उनसे सुपर 30 और कोई मिल गया जैसी फिल्में करने के लिए मना भी किया था. लोगों का मानना था कि उनकी इमेज एक एक्शन हीरो की है और उन्हें लगातार एक्शन फिल्मों में ही काम करना चाहिए. वे कहते हैं कि ''लोग मुझसे ऐसा नहीं करने के लिए कहते थे और उन्होंने यही बात मुझसे कोई मिल गया फिल्म करने से पहले भी कही थी. आप एक एक्शन हीरो हैं और आप ऐसी फिल्मों में क्या कर रहे हैं. जब बात आपके दिल में आ जाती है तो मैथमेटिक्स और कैल्कुलेशन से लड़ना जरूरी होता है.'' अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो ऋतिक की नई फिल्म वॉर का टीजर जारी किया जा चुका है. इसमें ऋतिक के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ काम करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जा रहा है और फिल्म सिनेमाघरों में इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. 

ऑस्ट्रेलिया में तिरंगा फहराएंगे करण जौहर, पहले यह दिग्गज कर चुका है यह काम

विशाल भारद्वाज ने बढ़ाया अपना कद, केरल के CM के हाथों मिला यह ख़ास सम्मान

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

तो 'शेरशाह' के बाद फिर साथ दिखाई देंगे कियारा-सिद्धार्थ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -