जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'गोलमाल' सीरीज का चौथा पार्ट 'गोलमाल अगेन' जिसमे इस बार परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली है. हाल ही में एक ऐसा वाक्या हुआ जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर यानी रोहित शेट्टी को ही नहीं पहचान पाई.

जी हाँ... गोलमाल अगेन के रिलीज़ होने में सिर्फ कुछ ही दिन बाकि रह गए है और इस समय फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है. ऐसे में परिणीति ने अपने अॉफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे वे शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ नजर आ रही है. वीडियो में परी और शिल्पा गोलमाल की बात करते हुए कहते है कि इस बार तो कुछ गोल माल नहीं मिला. तभी रोहित शेट्टी एक मिठाई वाला बनकर आते है. तभी परी रोहित को पहचान नहीं पाती है और पूछती है कि तुम कौन? फिर रोहित दोनों को मिठाई खिलाते है. आपको बता दे गोलमाल अगेन इस दिवाली धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म 20 अक्टूबर को यानी दिवाली के अगले दिन रिलीज़ होगी. ये फिल्म बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म होगी जिसका चौथा पार्ट बना हो. और हर पार्ट की तरह इस बार में अजय देवगन अपनी कॉमेडी के जरिये आपका मनोरंजन करने आ रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

CBFC का जमकर लुत्फ़ ले रही हूँ, विद्या बालन

BOLLYWOOD सिंगर अंकित तिवारी, आकृति कक्कड़ व शिल्पा राव के खिलाफ FIR दर्ज

टॉयलेट...के Actor की दीवानी हुई टाइगर...की Actress

 

Related News