जीजा निक के गाने पर साली परिणीति ने किया डांस, निक ने किया ऐसा कमेंट...

इंटरनैशनल सिंगर निक जोनस का गाना 'Sucker' बीते दिनों आउट हुआ था, इस गाने को काफी लोकप्रियता भी मिली थी। इस गाने में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं। प्रियंका के पति निक के गाने ने सभी जगह वाह वाही लूट ली. वहीं उनकी साली ने भी इस गाने के धूम मचा दी. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो डांस करती दिखाई दे रही हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस डांस वीडियो के बारे में.

इसके पहले बता दें, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा ने जोनस ब्रदर्स के गाने 'सकर' पर डांस शूट करते हुए एक बिहाइंड द सीन विडियो डाला है। उन्होंने इसमें निक जोनस को टैग करते हुए उनसे राय भी मांगी है? विडियो पोस्ट करते ही परिणीति की बहन प्रियंका ने कॉमेंट किया कि उन्हें विडियो पसंद आया है। वही परिणीति के जीजाजी निक जोनस ने भी कॉमेंट में तारीफ की। यहां देखें पोस्ट.

बता दें कि जोनस ब्रदर्स के विडियो सकर में उनकी होने गर्लफ्रेंड्स और वाइव्स दिखाई दी हैं। इस गाने ने काफी धमाल मचाया है जिसे आप भी देख ही चुके होंगे और अब परिणीति चोपड़ा ने इस गाने का इस्तेमाल किया है.  वर्कफ्रंट पर बात करें तो परिणीति इस वक्त साइना नेहवाल की बायॉपिक के लिए तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा वो आखिरी बार केसरी में नज़र आई थी.

सिंगर निक जोनस बने एक्टर, इस फिल्म की शूटिंग की पूरी

निक ने किया खुलासा प्रियंका और सोफी आपस में ऐसा है रिश्ता

 

Related News