कड़ाके की ठंड में स्विमिंग पूल में नए साल का जश्न मनाते नजर आईं परिणीति चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

नया साल आ चुका है और इसी के साथ बधाइयों के सिलसिले शुरू हो चुके हैं. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी सभी को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी नए साल की बधाई सभी को अनोखे अंदाज में दी है. परिणीति आजकल ऑस्ट्रिया में अपना नया साल मना रहीं हैं. वहां से उन्होंने स्विमिंग पूल का एक वीडियो शेयर किया है और अपने फैंस को नए साल की बधाई दी है. इस पोस्ट के साथ परिणीति ने साल 2019 को अपना गुरु बताया और कहा है कि उन्होंने बीते साल से बहुत कुछ सीखा है.

 

इसी के साथ अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है कि, ''साल 2019, तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इससे बेहतर गुरू के बारे में मैं नहीं सोच सकती... धन्यवाद. काश मैं आपकी तरह ही यह चीजें कर पाउं, जबकि मैं अभी बर्फ से घिरी पहाड़ियों के बीच मौजूद एक ऑस्ट्रियन झील में तैर रही हूं...'' परिणीति इस खूबसूरत झील में नीले रंग के आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं. उस दौरान उनके पीछे का खूबसूरत और रोमांचक नजारा उनके बनाए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है जो आप सभी साफ़ देख सकते हैं.

इस वीडियो में परिणीति का उत्साह देखने लायक है. उनकी इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट में उन्हें नए साल की बधाई दे रहे हैं. अब बात करें परिणीति चोपड़ा के काम की तो वह जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं और बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग खत्म की हैं. उनकी दोनों फिल्मे साल 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इन फिल्मों के लिए परिणीति ने खूब मेहनत की है.

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

Video: नए साल के जश्न में एक-दो बार नहीं बल्कि बार-बार एक दूजे को किस करते रहे निकयांका

जामिया इलाके में नागरिक संशोधन कानून का हुआ विरोध, महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- 'बापू, आप हमारे बगल..'

Related News