'संदीप और पिंकी फरार' जिसमे अर्जुन व परिणीति का फिर से 'हाहाकार'...

एक बार फिर से बॉलीवुड के 'इशकजादे' बोले तो अर्जुन कपूर व परिणीति का फिल्मो में डंका बजने वाला है. वैसे भी देखा जाए अभी तो हमारे अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे कि, अनिल कपूर व अर्जुन कि आगामी फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर के बाद फिल्म के कुछ सॉन्ग भी आजकल ट्रेंड में चल रहा है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है.

जिसमे अर्जुन कपूर और अनिल कपूर का अलग अंदाज नजर आ रहा है. इससे पहले इसका पोस्टर भी रिलीज हो चूका है जिसके बाद इसका ट्रेलर लांच किया है. मुबारकां के ट्रेलर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की जुगलबंदी नजर आयी जिसमे ट्रेलर को देखकर फिल्म में होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

अब बात कर ली जाए अर्जुन व परिणीति के बारे में तो जनाब बता दे कि, 'इशकजादे' में साथ काम करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा दिबाकर बनर्जी की थ्रिलर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार ' में साथ काम करेंगे. प्रॉडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने आधिकारिक ट्विटर पेज पर इसकी घोषणा की है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर दिए गए बयान के मुताबिक, फिल्म में एक ऐसे लड़के और लड़की की कहानी है जो दो अलग सोच वाले भारत से आते हैं. बहरहाल अभी तो अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां के प्रमोशन में खासा व्यस्त है.   

 

'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवां मिनी ट्रेलर रिलीज...

SIIMA अवॉर्ड में रणबीर-कैट की चुलबुली मस्ती....

Related News