टिकटॉक बैन की मांग के समर्थन में आए 'बाबू-भाई'

बीते काफी समय से टिकटॉक को बैन करने की मांग की जा रही है. आप सभी जानते ही होंगे कई लोगों ने अब तक टिकटॉक को अपने मोबाइल से अनइंस्टॉल भी कर दिया है. वहीं बीते समय में फैजल सिद्दीकी की वजह से लोग एक बार फिर से टिकटॉक के विरोध में उतरे हैं.

जी दरअसल फैजल पर आरोप है कि वह अपने एक वीडियो में लड़कियों पर एसिड अटैड करने का महिमामंडन करते नजर आए थे. वहीं उनके विवादित वीडियो पर महिला आयोग ने भी आपत्ति दर्ज की है और कुछ ही समय बाद उस वीडियो को डिलीट कर दिया गया. ऐसे में एक बार फिर से लोग टिकटॉक को बैन करने की मांग कर रहे हैं. अब इस मामले में लोगों के सपोर्ट में अभिनेता से नेता बने परेश रावल भी आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने भी टिकटॉक को बैन करने की मांग की है. जी दरअसल अभिनेता परेश रावल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया.

वैसे आप जानते ही होंगे परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय देते हैं. ऐसे में उन्होंने टिकटॉक को बैन करने की मांग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'बैन टिकटॉक'. इस समय उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं परेश के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें अपने साथ खड़ा रहने वाला एक्टर बता रहे हैं. वैसे भारतीय जनता पार्टी की टिकट से अहमदाबाद ईस्‍ट संसदीय क्षेत्र से परेश सांसद भी रह चुके हैं और बॉलीवुड में अपने द्वारा निभाए गए किरदारों की वजह से उनका नाम आज के समय में हर इंसान के दिल में लिखा हुआ है. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान से भी नवाजा जा चुका है.

कालापानी को नेपाल का हिस्सा दिखाने से खुश हुईं मनीषा कोइराला

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का मोशन लोगो, जल्द आएगा ट्रेलर

शर्लिन से लेकर तनुश्री दत्ता तक, यहाँ जानिए बॉलीवुड के टॉप 5 विवाद

Related News