शर्लिन से लेकर तनुश्री दत्ता तक, यहाँ जानिए बॉलीवुड के टॉप 5 विवाद

बॉलीवुड में कई ऐसे किस्से हैं जिन्हे सुनकर यकीन नहीं होता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के वो बड़े और मशहूर 5 विवाद जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. जी हाँ, यह ऐसे विवाद है जो बड़े चर्चाओं में भी रहे थे. आइए जानते हैं.

तनुश्री दत्ता - साल 2018 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता रहीं हैं. वहीं उन्होंने कुछ ऐसा खुलासा किया था जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए थे. जी दरसल तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उस समय एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ''फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर एक गाने की शूटिंग करते समय नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीज़ी की थी और जब इन्होंने उसकी शिकायत कोरियोग्राफर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से की तो उन लोगों ने गाने के अंदर नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के इंटिमेट सीन डाल दिए और कुछ सीन को करने के लिए तनुश्री पर दबाव बनाया गया.'' जी हाँ, वहीं उनके इन आरोपों के बाद बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन की शुरुआत हुई थी.

महेश भट्ट का बेटी को किस - आपको बता दें कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट की लाइफ हमेशा विवादों में रही है. इन्ही विवादों में एक विवाद रहा अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को किस करना. जी दरअसल आज से सालों पहले स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन्होंने पूजा के साथ लिपलॉक सीन दिया था. आप सभी को बता दें कि ये फोटोशूट मैगजीन के कवर पेज पर छापा था और इस फोटो ने काफी विवाद खड़ा किया गया. इस फोटो के विवाद में आने की बड़ी वजह महेश भट्ट का कमेंट भी था उस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर पूजा उनकी बेटी न होतीं तो वे उनसे शादी कर लेते.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय - आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड में इन दोनों की लव स्टोरी सबसे बड़ा विवाद रही है. दोनों की प्रेमकहानी सबसे मशहूर प्रेमकहानी है और दोनों ने एक दूजे के बारे में कई बार खुलासे किये हैं. कहा जाता है जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो ऐश्वर्या को बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. वहीं उस दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि ब्रेकअप के समय वह काफी परेशान हो गई थी, सलमान खान ने उनके घर के बाहर आकर बहुत तमाशा भी किया था और वह उनके साथ मारपीट और जबरदस्ती भी किया करते थे.

अभिनेत्रियों की केट फाइट - बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा देओल और अमृता राव कभी एक-दूसरे की अच्छी दोस्त मानी जाती थीं लेकिन एक बार ऐसा हुआ जब अमृता ने एक फिल्म के सेट पर ईशा के बारे में कुछ गलत कह दिया. इस विवाद ने भी जमकर तूल पकड़ा था. जी हाँ, उस समय जैसे ही इस बारे में ईशा को पता चला तो वह गुस्से से लाल हो गयीं और सबके सामने उन्होंने अमृता को थप्पड़ मार दिया था. यह सब होने के बाद काफी समय तक दोनों चर्चाओं में रहीं और फिर दोनों की दोस्ती टूट गयी.

शर्लिन चोपड़ा - बॉलीवुड में डिनर का मतलब शर्लिन चोपड़ा ने बताया था और जब इस बात का खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया. यह बॉलीवुड का सबसे बड़ा विवाद रहा और इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी आई. आप सभी को बता दें कि शर्लिन ने बॉलीवुड में संबंध बनाने का न्यौता देने को बॉलीवुड का डिनर बताया था जिसके लिए उन्हें कई बार ऑफर आए थे लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था.

नुसरत के इस गाने को देखकर पापा ने पूछा था- 'क्या तुमने ब्रा...'

माँ के साथ तस्वीर शेयर कर इलियाना ने खोला बड़ा राज

सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -