पहली बार मैगजीन कवर पर छाए पंकज त्रिपाठी, नजर आया बेहतरीन लुक

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए करोड़ो दिलों पर राज करने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी हर फिल्म में दमदार किरदार में नजर आते हैं. साल 2018 तो पंकज के लिए सबसे ज्यादा अच्छा रहा है क्योकि पंकज त्रिपाठी ने इस साल न सिर्फ नेशनल अवार्ड्स जीते हैं बल्कि बड़ी व छोटी दोनों स्क्रीनों पर अविश्वसनीय परफॉर्मेंस दी. फिल्म 'स्त्री' के लिए पंकज को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड भी मिला था.

अब साल 2019 में पंकज ने पुरुषों की मैगज़ीन- ‘द मैन' के कवर पृष्ठ पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है. जी हाँ... प्रभात शेट्टी द्वारा शूट किए गए इस कवर में पंकज ऐसे पोज में हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं दिया. सोशल मीडिया पर इस मैगज़ीन के कवर पेज की तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं. हर कोई पंकज के इस नए लुक को खूब पसंद कर रहा है.

आपको बता दें जब पंकज त्रिपाठी ने नेशनल अवार्ड्स जीता तो एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''पिछला साल मेरे लिए बेहद खास था, मैं बहुत खुश और विनम्र महसूस कर रहा हूं. आज मेरे लिए बड़ा ही खास क्षण हैं. 20 साल से मैं अभिनय कर रहा हूं. एक गांव के बच्चे ने छोटा सा सपना देखा था, जो आज जाकर पूरा हुआ है. बहुत बहुत धन्यवाद.'' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही पंकज 'ड्राइव', 'सेक्रेड गेम्स' का सीजन 2, 'मिर्जापुर' का सीजन 2, 'कागज़' और 'लुका छुपी' जैसे फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

'द एक्सिडेंटल..' में चाय बेचने वाले व्यक्ति ने निभाया अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार

अपने गुरु ऋतिक को टाइगर ने इतने अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश

इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' के नाम में हुआ बदलाव, ये है फिल्म का नया नाम

Related News