'द एक्सिडेंटल..' में चाय बेचने वाले व्यक्ति ने निभाया अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार
'द एक्सिडेंटल..' में चाय बेचने वाले व्यक्ति ने निभाया अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार
Share:

पिछले काफी समय से विवादों के घेरे में रही फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आख़िरकार कल रिलीज़ होने को तैयार हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भारत के पूर्व प्रधामंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए मनमोहन सिंह के कार्यकाल और उनकी पर्सनल लाइफ को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में भाजपा के दिवंगत नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भी झलक देखने को मिली है.

आपको बता दें इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार के लिए करीब 50 लोगों का ऑडिशन लिया गया था. जी हाँ... इन 50 में से कोई भी फाइनल नहीं हुआ. शूटिंग शुरू होने के आखिरी समय में चाय बेचने वाले राम अवतार भारद्वाज को पूर्व पीएम के रोल के लिए चुना गया. जी हाँ... इस बारे में बात करते हुए राम अवतार भारद्वाज ने कहा कि, 'मुझे कोई राजनैतिक अनुभव नहीं है. लेकिन लोग मुझे हमेशा कहते थे कि जब मैं मुस्कराता हूं तो अटल बिहारी वाजपेयी जैसा दिखता हूं. मुझे अटलजी सुनने की आदत थी.'

उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री के चाहने वाले राम अवतार के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच जाते थे. गौरतलब है कि ये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मिली दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत

'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर रोक की मांग को लेकर दायर याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई

खुद पर बनी फिल्म ही नहीं देखेंगे मनमोहन सिंह, हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -