अपने गुरु ऋतिक को टाइगर ने इतने अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश
अपने गुरु ऋतिक को टाइगर ने इतने अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश
Share:

आज बॉलीवुड के डांसिंग किंग ऋतिक रोशन अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम जनता तक सभी लोग ऋतिक की तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक को अनोखे अंदाज़ में विश किया है. टाइगर भी ऋतिक की तरह ही शानदार डांस करते हैं और वो ऋतिक को अपना गुरु भी मानते हैं.

ऐसे में हाल ही में टाइगर ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमे वो ऋतिक के सॉन्ग 'एक पल का जीना' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे तो टाइगर अक्सर ही अपने डांस और स्टंट वीडियोस को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार तो उन्हें इतना बेहतरीन डांस किया है जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. ऋतिक की तरह ही टाइगर के फैन देश में नहीं बल्कि विदेश में भी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- 'Blessed to be working with my inspiration thank you for being born and giving direction and inspiration to so many of us! #happybirthday @hrithikroshan' सोशल मीडिया पर टाइगर के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आधे घंटे में टाइगर के इस वीडियो को करीब 3 लाख लोगों ने देख लिया. गौरतलब है कि आजकल टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी.

बचपन से इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं ऋतिक रोशन, अब तक चल रहा है इलाज!

ऋतिक के जन्मदिन पर पूर्व पत्नी सुजैन ने तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

टाइगर के इस शानदार डांस वीडियो ने उड़ा दिए सभी के होश, 1 घंटे में मिले लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -