रिलीज हुआ 'पंचायत 2' का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा क्या?

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर और बेहतरीन सीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 'पंचायत 2' (Panchayat 2) 20 मई को रिलीज होने वाला है। जी हाँ और इस सीरीज की रिलीज डेट के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। ऐसे में अब फैंस को उत्साहित होते देख इसका ट्रेलर आउट (Panchayat 2 Trailer) हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस का उत्साह हद से ज्यादा बढ़ गया है। जी दरअसल इस ट्रेलर को देखकर यह साफ हो रहा है कि इसमें पहले सीजन से भी दोगूना मसाला, कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि 'पंचायत 2' में भी जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं, जो सीजन वन में अपनी दमदार एक्टिंग से पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब अगर हम ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत पंचायत ऑफिस से होती है, जहां सीसी टीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। वैसे इस तरह से एक बार फिर इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक यानी जितेंद्र कुमार की मुश्किल यात्रा और सेंस ऑफ ह्यूमर का सफर इस सीरीज को रोमांचक बनाने वाला है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि दीपक कुमार मिश्रा (Deepak Kumar Mishra) द्वारा निर्देशित ये एक लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा, वेब सीरीज है।

जी हाँ और ट्रेलर को देखकर पूरे समय आपको आनंद आने वाला है। आपको हम यह भी बता दें कि इसका पहला पार्ट अमेजन प्राइम पर अप्रैल 2020 में स्ट्रीम हुआ था, जिसके बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। जी हाँ और अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट 20 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होकर आयरा खान ने मनाया बर्थडे, आमिर की दोनों एक्स-वाइफ हुईं शामिल

मैं चाहता हूँ 'पृथ्वीराज' स्कूलों में दिखाई जाए: अक्षय कुमार

5 साल की उम्र में करीना-सैफ के लाडले ने किया ऐसा काम कि दोनों हो गए खुश

Related News