5 साल की उम्र में करीना-सैफ के लाडले ने किया ऐसा काम कि दोनों हो गए खुश
5 साल की उम्र में करीना-सैफ के लाडले ने किया ऐसा काम कि दोनों हो गए खुश
Share:

करीना कपूर खान अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने अपने अभिनय से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है। वहीँ उनके पति सैफ अली खान भी सभी को पसंद है। इन दोनों के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान भी लोगों के दिलों में बसे हैं और वह बहुत ही कम उम्र में सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। जी हाँ और उनकी जब भी कोई तस्वीर सामने आती है तो वह तुरंत ही वायरल हो जाती है। कुछ समय पहले ही तैमूर अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी और अब उस वीडियो को लेकर एक खबर आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उस वीडियो में वह अपने माता-पिता करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। हालाँकि उस वीडियो में तैमूर अली खान किसी साधारण कपड़ों में नहीं बल्कि ताइक्वांडो की कॉस्टयूम में नजर आ रहे हैं। जी हाँ और हाल ही में मिली जानकारी के तहत 5 साल के छोटे नवाब तैमूर अली खान एक चैम्पियन हैं, क्योंकि छोटी सी उम्र में तैमूर अली खान ने न सिर्फ अपने माता-पिता को गर्व महसूस करवाया बल्कि छोटी सी उम्र में ताइक्वांडो में येलो बेल्ट जीती।

जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल तैमूर की ताइक्वांडो में येलो बेल्ट लगाए हुए ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जी हाँ और इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के चेहरे पर बेटे को येलो बेल्ट मिलने की खुशी साफ छलक रही है। वैसे तैमूर वीडियो में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ नन्हे तैमूर ताइक्वांडो करते हुए पोज कर रहे हैं जो लोगों के दिलों को छू रहा है।

हर रोग को खत्म कर देता है हनुमान जी का यह मन्त्र

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के पास वाली बिल्डिंग में लगी आग

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई!, ऐसे हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -