पैनासोनिक ने लांच किया नया मोबाइल

दिल्ली: मोबाइल निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने भारत में अपनी P सीरीज का नया स्मार्टफोन पैनासोनिक P101 पेश  किया है. इस  फोन की खासियत इसका 18:9 डिस्प्ले है. यह एक सस्ता डिवाइस है और पैनासोनिक  कंपनी का दूसरा फोन है जो फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आ रहा  है. स्मार्टफोन 6999 रुपये की शुरूआती कीमत में उपलब्ध है.

इस फोन को शाओमी रेडमी Y1 लाइट, सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो जैसे फोन्स के लिए चुनौती माना जा रहा है.कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में बजट सेगमेंट को टारगेट करने के लिए लॉन्च किया है. फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा इस फोन के मुख्य फीचर्स में  एंड्रॉयड 7.1 नॉगट, ड्यूल सिम 4G VoLTE सपोर्ट, 8MP प्राइमरी और 5MP सेकेंडरी कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ शामिल हैं. यह फोन बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इस फोन की कीमत 6999 रुपये बताई जा रहे है. यह फोन आइडिया सेल्युलर के बंडल्ड लॉन्च ऑफर्स के साथ आता है. P101 आइडिया के 60GB फ्री डाटा ऑफर के साथ आता है. यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों ही यूजर्स के लिए वैध है. 199 रुपये के रिचार्ज पर आइडिया यूजर्स को 10GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. इस ऑफर का फायदा 6 महीने तक मिलेगा.

जिओ अपना डीटीएच लॉन्च करने की तैयारी में

नए कलर वेरियंट के साथ लांच हुई यामाहा की बाइक

प्रियंका के साथ फिल्म से पहले सलमान ने ली चुटकी, कहा....

 

Related News