नए कलर वेरियंट के साथ लांच हुई यामाहा की बाइक
नए कलर वेरियंट के साथ लांच हुई यामाहा की बाइक
Share:

दिल्ली: स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी यामाहा YZF-R15 V3.0 का नया कलर बाजार में आ चुका है.  यह नया कलर वेरिएंट कथित तौर पर डीलर-लेवर जॉब है जो कि यामाहा के इवेंट्स में प्रदर्शन के लिए है. यामाहा YZF-R15 V3 का मुकाबला भारतीय स्पोर्ट्स बाइक पल्सर RS 200 से है.

नए रंग के अलावा इस बाइक में फीचर्स के तौर पर फेयरिंग पर ग्रीन स्ट्राइप और यामाहा लोगो दिया गया है. इसके अलावा बाइक के फेयरिंग में मॉन्सटर एनर्जी स्टिकर्स, हेडलाइट काउल और फ्यूल टैंक दिया गया है. जानकारी के मुताबिक यह बाइक आने वाले कुछ महीनो में लांच हो सकती है. इस बाइक में एक्सेसरीज के तौर पर सीट कवर, टैंक पैड, फ्रेम स्लाइडर, स्किड प्लेट, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट आदि होंगे.

इस वक्त यामाहा YZF-R15 v3.0 दो कलर वेरिएंट्स - थंडर ग्रे और रेसिंग ब्लू में उपलब्ध है. दोनों बाइक्स की कीमत 1,25,000 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है. यामाहा YZF-R15 V 3.0 में सिंगल सिलेंडर के लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा होगा जो 19.3PS बीएचपी का पावर और 14.7Nm का टॉर्क देता है. इस बाइक में एलईडी हेडलेप होंगी. इस बाइक के रियर में 282mm की डिस्क ब्रेक लगी है. इसके रियर में 100/80 17 और फ्रंट में 140/70 17 के ट्यूबलैस टायर दिए गए है.

चीन की साइकिल से भारत में ख़तरा

अब कंपनियां ही लगा कर देंगी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट

जल्द ही लांच होगी हीरो की ऑफ रोड बाइक 'XPulse 200'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -