भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी ने अपने डांस से मचाया तहलका

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोनी अक्सर ही अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर रहती हैं. लेकिन सनी लियोनी से भी ज्यादा एक और हॉट एक्ट्रेस है जो इन दिनों चर्चाओं में चल रही है. हम बात कर रहे है भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी सिंह की जिन्हे भोजपुरी जगत की सनी लियोनी कहा जाता है. पल्लवी यु तो अक्सर अपनी हॉट अदाओं के कारण चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार वो अपने एक वीडियो के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है.

जी हाँ... इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बाटें दारू बिहार में बैन' गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस गाने की इस कदर धूम मची हुई है कि यूपी और बिहार में हर शादी में और बारात में इस गाने को चलाया जाता है और लोग इस पर जमकर नाचते भी है. इन दिनों तो 'बाटें दारू बिहार में बैन' गाना सभी की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

वही अगर बात करे इस गाने में डांस करने वाली एक्ट्रेस पल्लवी की तो उनका तो हर कोई दीवाना है. पल्लवी ने इस गाने में अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे बिखेरे हैं. वैसे पल्लवी अक्सर ही अपने हुस्न के जलवे दिखेरती ही रहती है इसलिए तो उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी भी कहा जाता है. 16 मई को ही ये गाना यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था और अब तक इसे 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शक इस गाने के साथ-साथ पल्लवी की हॉट अदाओं के जलवे भी खूब पसंद कर रहे है.

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

सनी लियोनी बनी योद्धा, ऐसे लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

Related News