डीएमके के कुशासन के खिलाफ राज्यभर में दौरा करेंगे पलानीस्वामी

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के नवनियुक्त महासचिव एडप्पाडी के पलानीस्वामी जल्द ही द्रमुक सरकार के 'कुशासन' के खिलाफ राज्यव्यापी यात्रा शुरू करेंगे।

इस तथ्य के बावजूद कि खबर को सार्वजनिक नहीं किया गया है, विपक्षी पार्टी के सूत्रों ने कहा कि पलानीस्वामी ने जुलाई के अंत में यात्रा शुरू करने की योजना बनाई है और डीएमके सरकार पर हमला करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पलानीस्वामी, जिन्हें 11 जुलाई को पार्टी की आम परिषद की बैठक के दौरान पार्टी का अंतरिम महासचिव नामित किया गया था, अब पार्टी के एकमात्र नेता के रूप में उभरे हैं। जे जयललिता, पार्टी की सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री का निधन होने के बाद से, पलानीस्वामी और ओ. पन्नीरसेल्वम पार्टी के दोहरे नेता बन गए हैं।

अन्नाद्रमुक के भीतर के सूत्रों के अनुसार, यात्रा का प्राथमिक लक्ष्य ओ. पन्नीरसेल्वम को पार्टी से हटाने के बाद स्थानीय जल का परीक्षण करना है, न कि डीएमके को निशाना बनाना। थेवर समुदाय का पार्टी का पारंपरिक समर्थन आधार, जो दक्षिणी तमिलनाडु में इसका मुख्य आधार रहा है, पन्नीरसेल्वम, वी.के. शशिकला और टीटीवी दिनाकरन के प्रस्थान के परिणामस्वरूप क्षीण हो गया है, जो सभी महत्वपूर्ण थेवर नेताओं हैं।

पलानीस्वामी ने शुक्रवार को सलेम में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पर्याप्त संकेत दिए थे, जिससे संकेत मिलता है कि पार्टी डीएमके पर हमला करेगी। उन्होंने कहा था कि अन्नाद्रमुक मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को संगठन को नष्ट करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं देगी। दोनों गुटों के बीच टकराव का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने चेन्नई में पार्टी मुख्यालय को बंद कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि यह डीएमके प्रशासन द्वारा एआईएडीएमके को हाशिए पर डालने का प्रयास था।

भारत ने श्रीलंका में आर्थिक सुधार के समर्थन का आश्वासन दिया

देश में मंकीपॉक्स की दस्तक के बाद अलर्ट हुई दिल्ली सरकार, LNJP अस्पताल को दिए अहम निर्देश

दिल्ली में सुहावना हुआ मौसम, बारिश से तापमान में आई गिरावट

Related News