पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान पर महिला नेता ने लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के लोकप्रिय नेता और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर इमरान खान पर पाकिस्तान की ही एक महिला राजनेता और उनकी ही पार्टी की सदस्य ने आरोप लगाया है कि इमरान उसे अश्लील मैसेज भेजते हैं। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के प्रमुख इमरान खान पर इस तरह के आरोप लगाने वाली महिला नेता आयशा गुलालई ने पार्टी और नेशनल असेंबली दोनों की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

आयशा का कहना था कि पाकिस्तान तहरीक ए इन्साफ पार्टी में महिलाऐं सुरक्षित नहीं हैं। मगर पीटीआई द्वारा आयशा के आरोपों का खंडन किया गया है। पार्टी ने कहा है कि आयशा पीएमएलएन अर्थात पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के समर्थन में आ गई है और उसने इस पार्टी को अपनी आत्मा बेच दी है। उक्त महिला ने कहा कि जो मैसेज इमरान खान ने दिए हैं वे इतने घटिया हैं कि कोई भी इसे सहन नहीं कर सकता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इमरान खान उनसे ईष्र्या करते हैं। आयशा ने परवेज खट्टक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि इमरान खान दो नंबर के पठान हैं और वे चरित्रहीन हैं। हालांकि आयशा ने कहा कि नवाज शरीफ भ्रष्ट हो सकते हैं मगर उन पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप नहीं है। हालांकि आयशा ने इस बात से इन्कार किया कि वे पीएमएलएन में शामिल हो रही हैं। इस मामले में पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चैधरी ने आयशा के आरोपों को नकार दिया। उन्होंने आयशा पर आरोप लगाए और कहा कि पीएमएलएन अब विषम स्थिति से बचने का प्रयास कर रही है। लोगों को खरीदने की यह उसकी पुरानी तरकीब है।

आतंकी सरगना हाफिज सईद को नजरबंद रखने की अवधि बढ़ाई

पाकिस्तान में अब्बासी ने अंतरिम प्रधानमंत्री की शपथ ली

पाकिस्तान की बेटी भारत की बनेगी बहु, जल्दी होने वाली है शादी

 

Related News