जबरन पिस्तौल दिखाकर करवाया 'पकड़वा विवाह'

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में बिहार में चर्चित पकड़ुआ विवाह हो गया है. जी दरअसल अथमलगोला थाना इलाके के चंदा गांव में कुछ ऐसा ही हुआ है. मिली खबर के मुताबिक यहाँ एक युवक को घर से दूसरे गांव किसी और काम से ले जाकर जबरन पकड़कर शादी कर दी गई.

जी हाँ, इस मामले में परिजनों ने बताया कि, 'युवक बिट्टू को उसके पड़ोसी ने कहा कि नालंदा के हरनौत चलना है कुछ काम है चलोगे. पड़ोसी की बात मानकर पीड़ित लड़का उसके साथ जाने को राजी हो गया. हरनौत के नेहुसा गांव जाने पर देखा की वहां मंडप पहले से तैयार है. लड़के को जब सारा माजरा समझ आया तो वह भागने के फिराक में था. तभी कुछ लोगों ने उसके कनपट्टी पर पिस्टल रख दिया और कहा कि बेटा जाते कहां हो पहले शादी तो कर लो.'

इस मामले में आगे बताया गया है कि, 'बिट्टू ने थोड़ी देर तक खूब बहस की लेकिन हथियार को देखकर वो डर गया और उसको शादी करनी पड़ी.' इस मामले में पकड़ुआ शादी करने वाले ने उसके बाद सुबह में पहले बिट्टू को धमकाया और कहा कि, 'लड़की को कुछ नहीं होना चाहिए और लड़की के साथ लड़के को उसके घर विदा कर दिया.' इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई मामले अब तक सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

स्पा सेंटर की आड़ में परोसे जा रहे थे जिस्म, जयपुर से 2 महिलाएं गिरफ्तार

बोर्डिंग स्कूल में छात्रा के साथ हुआ गैंगरैप, फिर कराया था गर्भपात

महिला को किया किडनैप, फिर चार महीनों तक उसका शरीर नोचते रहे 7 दरिंदे

Related News