जन्मदिन पर 2 सेकंड के लिए फैंस के बीच आए शाहरुख खान! वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर 2021 यानी आज 56 वर्ष के हो गए हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर रात से ही प्रशंसक शाहरुख के घर मन्नत के बाहर जमा हो गए हैं। शाहरुख खान के प्रशंसक बड़े ही विशेष अंदाज में अपने प्रशंसकों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हैं। हर बार की भांति शाहरुख खान के प्रशंसक आधी रात को ही मन्नत के बाहर भीड़ जुटनी आरम्भ हो गई। ऐसे में एक व्यक्ति ने नकली शाहरुख खान बनकर कुछ सेकेंड के लिए SRK वाली जिंदगी जी ली!

वही वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान के घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जमा हो रखी है तथा पुलिस मार्गों को क्लियर रखने की कोशिश करती है तथा तभी एक गाड़ी आती है और उसमें से एक व्यक्ति Sunroof से निकलकर गई शाहरुख खान की भांति उनके प्रशंसकों को किंग खान की भांति शुक्रिया कह रहा है।

वही इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को voompla द्वारा साझा किया गया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘यह SRK नहीं है, मगर इसने वहां उपस्थित भीड़ का लाभ उठाते हुए अपने स्वयं के SRK पल का आनंद लिया!! कल रात मन्नत के बाहर के नजारे जब शाहरुख खान के जन्मदिन के लिए फैंस की भीड़ उमड़ी…! खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 2 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं तथा लोग इस पर जबरदस्त कमेंट्स किए जा रहे हैं। एक शख्स ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘ये व्यक्ति टाइमिंग का सही लाभ उठा गया।’

शाहरुख के बर्थडे पर सुनिए उनके ये 4 स्पेशल सांग्स

कैटरीना संग 'रोमांस' कर रहे थे अक्षय कुमार, तभी कपिल शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हुआ वीडियो

राज कुंद्रा के सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कह डाली ये बात

Related News