एकेडमी ने छोड़ा यह बड़ा विचार, लोकप्रिय फिल्मों की नई ऑस्कर श्रेणी की थी योजना

Sep 09 2018 07:05 PM

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइसेंज ने कुछ दिन पहले ऑस्कर पुरस्कारों में लोकप्रिय फिल्मों में उत्कृष्ट उपलब्धि की नई श्रेणी जोड़ने की घोषणा की थी, लेकिन ताजा खबरों की मने तो वह ऐसा नहीं चाहता है. अकेडमी ने अब इस विचार को छोड़ दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संस्था के शासक मंडल ने विशेष बैठक के बाद इसे शुरू नहीं करने का फैसला किया है. 

किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

एकेडमी ने हाल ही में इस संबंध में घोषणा की है कि वे फिलहाल इस विचार पर आगे नहीं बढ़ रहे हैं और अगले ऑस्कर पुरस्कारों में यह श्रेणी शामिल नहीं रहेगी. एकेडमी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हडसन के मुताबिक़, "नए अवार्ड को लांच करने को लेकर कई तरह की व्यापक प्रतिक्रिया मिली है, और हम इस पर अभी अपने सदस्यों के साथ और चर्चा की जरूरत समझते हैं.

आखिर किस एक समस्या से बाहर आने में 10 साल लग गए इस लोकप्रिय अभिनेत्री को ?

उन्होंने आगे कहा कि हमने पिछले कई सालों में आस्कर में काफी बदलाव किए हैं, और इस साल भी बदलाव किए गए हैं, और हम यह बदलाव जारी रखना चाहेंगे. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि इस दौरान पिछले 90 सालों की अविश्वसनीय विरासत का सम्मान करते हुए ही हम इसमें बदलाव करेंगे. बता दें कि इससे पहले नई श्रेणी की एकेडमी के सदस्यों और लोगों ने आलोचना की थी और कहा था कि यह साधारण किस्म की फिल्मों को बढ़ावा देगा, जिससे उद्योग को हानि होगी.   गौरतलब है कि 91वें ऑस्कर पुरस्कार समारोह का आयोजन 24 फरवरी 2019 को होगा. 

 

हॉलीवुड अपडेट्स... 

कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की चोरी, इस कपल को किया कॉपी

अपने पूर्व प्रेमी को एरियाना ने इस तरह से किया याद

Related News