OPPO का सबसे धाकड़ फ़ोन भारत में नए अवतार में हुआ पेश

चीन की स्मार्टफोन कंपनियां भारतीय बाजार समेत पूरी दुनिया में राज करती है. पिछले कुछ सालों में ओप्पो, वीवो और शाओमी जैसी कंपनियों ने भारत में काफी सफल व्यापर किया है. फिलहाल हम आपको opo के एक दमदार फ़ोन की जानकारी दे रहे हैं, जिसका नाम है oppo f9 pro. बता दें की हाल ही में यह भारत में नए वेरियंट में उपलब्ध हो गया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब आप ओप्पो एफ9 प्रो को 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में भी खरीद सकते हैं. बता दें की ओप्पो एफ9 प्रो कीमत 25,990 रुपये है. ओप्पो एफ9 प्रो की खासियतों की बात करें तो इसमें वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और इसमें वीओओसी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.  

इस फ़ोन में आपको 6.3 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेंगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. साथ ही फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो P60 प्रोसेसर, 6जीबी/8 जीबी रैम और 64/128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे आप 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा जिसमें एक कैमरा 6 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का मिलेगा. वहीं फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है. 

OPPO 22 नवंबर को पेश करेंगी अपना नया स्मार्टफोन, जानिए खासियत ?

मोटोरोला के सबसे धाकड़ स्मार्टफोन को मिला एंड्रायड 9 पाई अपडेट

हिंदुस्तान में इस दिन से बिकेगा रेडमी नोट 6 प्रो

AIRTEL ने उतारा धाकड़ प्लान, बाकी कंपनियों को पछाड़ा औंधे मुंह

दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में शुरू हुई Apple iPad Pro की बिक्री

Related News