OPPO 22 नवंबर को पेश करेंगी अपना नया स्मार्टफोन, जानिए खासियत ?
OPPO 22 नवंबर को पेश करेंगी अपना नया स्मार्टफोन, जानिए खासियत ?
Share:

एक ओर जहां आगामी 22 नवंबर को भारत में चीन की कंपनी शाओमी अपना REDMI NOTE 6 PRO नामक स्मार्टफोन पेश करने जा रही हैं. वहीं दूसरी ओर इसी दिन चेन की ही एक और स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो भी अपना एक स्मार्टफोन पेश करने वाली हैं. बता दें कि इस फ़ोन का नाम Oppo A7 हैं. Oppo A7 को कंपनी अंतरराष्ट्रीय मंच पर लॉन्च करने जा रही हैं.

अंतरराष्ट्रीय मंच पर लॉन्च करने के बाद इसे बाद में भारत में उतारा जाएगा. कंपनी अंर्तराष्ट्रीय मंच पर अपनी 'ए सीरीज़' को बढ़ाने वाली है और इस सीरीज़ में ए7 नाम से नया फोन लॉन्च करने के लिए वह तैयार हैं. बता दें कि लीक्स में यह स्पष्ट हो चुका है कि आने वाला स्मार्टफोन ओपो ए7 ही होगा. तो चलिए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं...

इसमें 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी. वहीं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19.5:9 का होने वाला हैं. इसके अलावा 4 जीबी की रैम ओर 32 जीबी की रोम इसमें दी जाएगी. बता दें कि इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. इस फोन में 1.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद हैं. 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें मौजूद हैं. वहीं पॉवर के लिए फ़ोन में पॉवर बैकअप के लिए 4,230mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी. जबकि इस फ़ोन की कीमत 15,990 रुपए रखी हैं. 

21 नवंबर को HONOR करेंगी बड़ा धमाका, इस फ़ोन की प्री-बुकिंग शुरू

10 फीसदी छूट के साथ बिक रहा यह शानदार स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट से ऐसे उठाएं फायदा

इस दिन हिंदुस्तान में कदम रखेगा Redmi Note 6 Pro, बाजार में ऐसे करेगा राज

भारत में शुरू हुई OnePlus 6T के नए एडिशन की बिक्री, मिल रहे हैं ये दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -