इस दिन दस्तक देगा Realme 2 Pro , जानिए कुछ खास बातें...

पड़ोसी देश चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo जल्द ही बाजार में अपना नया स्मार्टफोन realme 2 pro उतारने वाली है. आपको बता दें कि यह फ़ोन 27 सितम्बर को 12.30 बजे लांच होगा और यह exclusively Flipkart पर available होगा.  तो आइए जानते है आज इस फ़ोन की कीमत ओर अन्य कई फीचर्स के बारे में...

इन 5 स्मार्टफोन के नाम रहा साल 2018, जानिए किसने मारी बाजी ?

चीनी की कंपनी oppo के इस फ़ोन में 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होंगी. उसी के इसमें आप 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी पा सकते है. इस फ़ोन फास्ट काम करने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. आज हर किसी का फोन के स्टोरेज से ज्यादा फोन के कैमरे पर ही ध्यान होता है. कैमरे की बात की जाए  तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल डूअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

'बप्पा' के विसर्जन पर दिल खोलकर इन स्मार्टफोन पर 82000 रु की छूट दे रहा है APPLE

इस स्मार्टफोन का वर्जन आज के लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. फ़ोन की बैटरी क्षमता 4350mAh की बताई जा रहे है. इसे आप 1-2 दिन तक फोन आराम से यूज़ कर सकेंगे. साथ ही इसमें सभी प्रकार की सुविधाए जैसे- फिंगरप्रिंट, फेस अनलॉक, और सबसे तेज फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद रहेगा. इसके अलावा इसमें आपको वाटर ड्राप डिस्प्ले के साथ आपको इसमें वो सभी फिचर्स मिलेगें जो कि अन्य सभी फोन में होते हैं. इसकी कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको 14990 रुपये में मिलेगा. स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा.

यह भी पढ़ें...

 

3000 रु से भी कम कीमत में खरीदे जा सकते है ये 3 4G स्मार्टफोन

JIO फ़ोन को भूल जाएंगे आप, 1500 रु जबरदस्त स्मार्टफोन, पहले आए पहले पाए

नए रूप में पेश हुआ Xiaomi Redmi Y2

Related News