स्मार्टफोन से भी पतली हो सकती है OnePlus TV

टेक कंपनी वनप्लस (Oneplus) अगले महीने वनप्लस टीवी सीरीज को लॉन्च करने वाली है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस सीरीज के तहत 32 और 43 इंच के स्मार्ट टीवी को बाजार में उतारा जा सकता है। हाल ही में वनप्लस टीवी सीरीज से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनसे संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। वहीं, अब कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने अगामी वनप्लस स्मार्ट टीवी के साइज को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।वनप्सल के सीईओ पीट लाउ ने ट्वीट कर कहा है कि लॉन्च होने वाले वनप्लस टीवी का 95 फीसदी स्क्री-टू-बॉडी रेश्यो होगा। साथ ही इस सीरीज के स्मार्ट टीवी की बॉडी 6.9 एमएम पतली होगी। यानि कि यह टीवी OnePlus 8 स्मार्टफोन से पतले होंगे। क्योंकि वनप्लस 8 स्मार्टफोन की थिकनेस 8 एमएम है।  

वनप्लस स्मार्ट टीवी की संभावित स्पेसिफिकेशन सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस स्मार्ट टीवी में बेजल-लेस डिस्प्ले होगा, जो यूजर के पिक्चर देखने के अनुभव को बेहतर बनाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी विजन का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, इस स्मार्ट टीवी से जुड़े अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

वनप्लस स्मार्ट टीवी की संभावित कीमत वनप्लस के मुताबिक, अपकमिंग स्मार्ट टीवी सीरीज की शुरुआती कीमत 20,000 रुपये होगी। इस सीरीज के स्मार्ट टीवी की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट, ई-कॉमर्स साइट और ऑफलाइन स्टोर के जरिए की जाएगी।

यह मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित

गूगल फ्री में यूजर्स के लिए लॉन्च करने वाला है न्यूज सर्विस

Acer : गेमिंग लवर्स के​ लिए कंपनी ने लॉन्च किए शानदार लैपटॉप्स

Related News