अरुणाचल प्रदेश में एक COVID-19 मामला दर्ज किया गया है

 

एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार, एक और व्यक्ति ने रविवार को अरुणाचल प्रदेश में कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जिससे राज्य भर में वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 55,331 हो गई।  उन्होंने कहा कि अब तक 55,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं, जिनमें शनिवार को पांच लोग शामिल हैं।

राज्य निगरानी अधिकारी (एसएसओ) डॉ लोबसंग जम्पा के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोई नई मौत दर्ज नहीं होने के साथ, सीओवीआईडी ​​​​-19 से मरने वालों की संख्या 280 बनी हुई है। 

शनिवार को अरुणाचल प्रदेश में तीन अतिरिक्त सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले दर्ज किए गए। कैपिटल कॉम्प्लेक्स, जिसमें ईटानगर, नाहरलागुन, निरजुली और बंदरदेवा के क्षेत्र शामिल हैं, में आठ के साथ सबसे सक्रिय उदाहरण हैं, इसके बाद नामसाई जिला (3), पश्चिम कामेंग (2), तवांग और लोहित, प्रत्येक में एक है।

जम्पा ने कहा कि अब तक राज्य भर में 12,04,059 नमूनों का COVID-19 के लिए परीक्षण किया गया है, जिसमें शनिवार को 64 शामिल हैं, जिनकी सकारात्मक दर 1.56 प्रतिशत है। राज्य के राज्य टीकाकरण अधिकारी डॉ. डिमोंग पदुन के अनुसार, कुल 14,55,582 व्यक्तियों को COVID-19 वैक्सीन का टीका लगाया गया है।

वाह रे प्रेम! कुत्ते के बर्थडे पर लगा होर्डिंग तो बोले लोग- "नेताओं पर किया कटाक्ष..."

गैंग रैप के इल्जाम निकला झूठा तो कोर्ट में अपने बयानों में फसी महिला

तबाही से भरा रहा है वर्ष, कई लोगों की जिंदगी हुई तबाह

Related News