एक बार फिर किम ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, टाइट जेगिंस ने खींचा लोगों का ध्यान

एक्ट्रेस किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं है किम सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हुई दिखाई देती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आउटिंग की कुछ फोटोज साझा कर दी है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में किम का बोल्ड लुक देखने के लिए मिलने लगा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच किम मल्टीप्रिंट चेकर्ड क्रॉप टॉप और मैचिंग जैगिंग में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने हाई हील पेयर की है और खुले बालों से लुक को पूरा कर रखा है। कैमरे के सामने किम एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज देता हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि  किम कार्दशियन हॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस होने के साथ ही अपने लुक्स को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहती हैं। उनके कर्वी फिगर के लोग खूब दीवाने हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज को खूब लाइक करते हैं। इतना ही नहीं  किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके कर्वी फिगर के लोग भी दीवाने ही चुके है।

एक बार फिर जस्टिन की पत्नी ने अपनी अदाओं से हर किसी को किया कायल

जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देगी किम की बहन

पिंक और गुलाबी शॉर्ट्स में क्लोई ने लगाया इंटरनेट पर बोल्डनेस का तड़का

Related News