ट्रेनिंग देने के बहाने जिम ट्रेनर ने लड़की से की शर्मनाक हरकत, जानिए पूरा मामला

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के पश्चिम मलाड में उपस्थित एक जिम में 25 वर्षीय लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर 35 वर्षीय ट्रेनर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चारकोप थाने के पुलिस अफसर ने बताया कि लड़की ने थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने बताया कि अपराधी जिम ट्रेनर बीते 4 वर्ष से जिम में काम कर रहा था। ट्रेनिंग देने के बहाने उसने लड़की को गलत तरीके से छुआ। इससे पहले भी लड़की ने उसे कई चेतावनी दे चुकी थी मगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। तत्पश्चात, लड़की पुलिस की सहायता लेनी पड़ी। अफसर ने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता IPC की संबंधित धाराओं के तहत छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया जा रहा है। 

वही पुलिस अपराधी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इससे पहले वो कितनी महिलाओं के साथ ऐसी हरकत कर चुका है। अपराधी ट्रेनर का पूरा ट्रेक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। इसके अतिरिक्त पुलिस जिम मालिक से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस जिम में लगे CCTV फुटेज को भी खंगाल रही है।  

अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, मचा हंगामा

धोखा देकर निकालता था रूपये, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आबादी क्षेत्र में घुसा मगरमच्छ, ग्रामीणों की मशक्क्त के बाद आया काबू में

Related News