अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, मचा हंगामा
अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, मचा हंगामा
Share:

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में हथियार बंद अपराधियों ने एक लड़की का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। स्थानीय लोगों को झाड़ियों में अर्धनग्न स्थिति में लड़की का शव पड़ा मिला था। जिसे देखकर यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि बलात्कार के पश्चात् लड़की का क़त्ल किया गया है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। मृतक लड़की की आयु लगभग 22 वर्ष बताई जा रही है। फिलहाल अब तक लड़की की पहचान नहीं हो सकी है। 

भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह समेत भारी आँकड़े में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। प्रातः जब बरूही-विशुनपुरा गांव के ग्रामीण टहलने निकले तो उन्होंने नासरीगंज-सकड्डी हाइवे के किनारे अर्धनग्न स्थिति में लड़की का शव देखा। पूरे गांव में हल्ला मच गया तथा बड़े आँकड़े में लोग इकट्ठा होने लगे। स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी तत्काल सूचना सहार थाना पुलिस को दी। 

पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल के दो खोखे जब्त किए हैं, लड़की को नजदीक से गोली मारी गई है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही बलात्कार के होने ना होने का पता चल पाएगा। इस मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है, आसपास के CCRV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फॉरेंसिक टीम के माध्यम से और आधुनिक अनुसंधान के तहत हत्या के कारण और इसमें सम्मिलित अपराधियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। लड़की का शव हाइवे से लगभग 20 मीटर दूर बगीचा एवं झाड़ी के पास पड़ा था। लड़की के एक पैर पर कपड़ा बंधा हुआ पाया गया। शव के पास दुपट्टा एवं सैंडिल भी पुलिस को प्राप्त हुए। लड़की नीले रंग की सलवार शूट पहनी थी। इस घटना के सिलसिले में खबर देते हुए भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि एक लड़की का क़त्ल हुआ है। मृतिका की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हर एक एंगल से पूरे मामले की छानबीन कर रही है। लड़की के साथ बलात्कार किए जाने के बिंदु की पहलुओं का भी पता लगाया जा रहा है। 

धोखा देकर निकालता था रूपये, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आबादी क्षेत्र में घुसा मगरमच्छ, ग्रामीणों की मशक्क्त के बाद आया काबू में

दिल्ली: 3 वर्षीय मासूम का 13 साल के पड़ोसी ने किया बलात्कार,

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -