नेशनल टीवी पर कृष्णा अभिषेक ने कसा मामा गोविंदा पर तंज, बोले- 'एक मेरे मामू हैं जो...'

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की नोक-झोंक किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच लंबे वक़्त से विवाद चल रहा है। कृष्णा अभिषेक अक्सर ही गोविंदा संग अपने रिश्ते पर बात करते दिखाई देते हैं। अब बिग बॉस के न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में कृष्णा को एक बार फिर मामा की याद आ गई।

न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में कृष्णा के अतिरिक्त धर्मेंद्र, मीका सिंह, सोहेल खान और अरबाज खान भी शामिल हुए। इस के चलते स्टेज पर जोक्स क्रैक करते हुए कृष्णा अभिषेक ने मस्ती मजाक में मामा गोविंदा पर भी तंज कस दिया। दरअसल, बॉबी प्यार से सलमान को मामू बोलते हैं। शो में बॉबी देओल की फिल्म एनिमल की प्रशंसा करते हुए कृष्णा अभिषेक ने सलमान से कहा- बॉबी आपको प्यार मामू बुलाते हैं, कितनी अच्छी बात है। और एक अपने मामू हैं, जो अपने को बुलाते ही नहीं हैं। मजाकिया अंदाज में गोविंदा पर तंज कसते हुए कृष्णा ने मामा पर शायरी भी की।

कृष्णा ने कहा- हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था। हमारी कश्ती वहां डूबी जहां अपनों का प्यार ही कम था। कृष्णा फिर धर्मेंद्र से बोले- अपने तो अपने होते हैं धरम जी।।।मगर मेरे अपने किधर हैं? तत्पश्चात, बिग बॉस के मंच से कृष्णा ने गोविंदा को I Love You भी बोला। ये देखकर धर्मेंद्र ने कहा- चीची (गोविंदा) ने सुन लिया होगा। हालांकि, ये सारी बातचीत केवल मस्ती-मजाक में हुई। मगर बातों-बातों में एक बार फिर कृष्णा मामा गोविंदा संग अपने मतभेद पर बोलने से खुद को रोक नहीं पाए।

शिखर पहाड़िया संग रिलेशनशिप को लेकर खुद जान्हवी कपूर ने खोला ये बड़ा राज, सुनते ही नाचने लगे करण जौहर

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान ने एक साथ मनाया न्यू ईयर का जश्न, इंटरनेट पर छाया VIDEO

शादी के बंधन में बंधने जा रहा है बॉलीवुड ये मशहूर कपल, गोवा में लेंगे सात फेरे

Related News