तमिलनाडु में अब तक 45 लोगों का परीक्षण सकारात्मक

तमिलनाडु राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने कहा कि, राज्य (तमिलनाडु) में 45 व्यक्तियों ने COVID​​​​-19 के ओमीक्रोन तनाव के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मंत्री के अनुसार, 129 नमूने जांच के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी भेजे गए हैं और 16 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ये सभी मरीज बिना लक्षण वाले हैं और उन्हें COVID-19 वैक्सीन की दोनों खुराकें मिली हैं।

"चेन्नई में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। पिछले हफ्ते, चेन्नई में हर दिन 15 हजार RTPCR परीक्षण किए गए थे, लेकिन अकेले मंगलवार को, 23,000 परीक्षण किए गए, और आने वाले दिनों में इसे बढ़ाया जाएगा"

मंत्री के अनुसार, 194 लोगों ने कल चेन्नई में कोरोना  ​​​​के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, और यह बीमारी तेजी से फैल रही है। "कंटेनमेंट ज़ोन बनाए गए थे। अशोक नगर क्षेत्र में दस और व्यक्तियों का परीक्षण किया गया है, जो एक कंटेनमेंट ज़ोन स्ट्रीट है। इस क्षेत्र में एक सेनिटाइज़ेशन उपचार चल रहा है।"

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने अशोक नगर COVID-19 नियंत्रण क्षेत्र का भी निरीक्षण किया। मंत्री ने व्यक्तियों से अपने COVID-19 टीकाकरण प्राप्त करने का भी आग्रह किया।

सुब्रमण्यम ने कहा "हमारे राज्य का 17 वां मेगा टीकाकरण शिविर रविवार को होगा। विशाल टीकाकरण शिविर के लिए, अकेले चेन्नई में 1600 शिविर बनाए जाएंगे। 17 वें मेगा टीकाकरण प्रयास में, हमारा लक्ष्य 2.5 लाख व्यक्तियों का टीकाकरण करना है। चेन्नई का लक्ष्य 100% टीकाकरण दर है  और निवासियों को हमें इस लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करनी चाहिए।"

नाबालिग के अपहरण और दुराचार के मामले में दो लोग हुए गिरफ्तार

ऋषभ पंत ने तोड़ा टैस्ट मैच का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, सीएम धामी ने दी बधाई

कर्फ्यू की देखरेख करने के लिए रात में सड़कों पर उतरे एसपी सिटी, देंखे फोटोज

Related News