OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तथा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की शादी की फोटोज एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दोनों को शादी की बधाई दी है। इस बीच कैटरीना एवं विक्की कौशल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

वीडियों में देखा जा सकता है कि कैटरीना (Katrina Kaif) कैफ घर पर झाड़ू लगा रही हैं तो वहीं, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पंखा साफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही घर के कामों को करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो लॉकडाउन के समय का है जब विक्की एवं कैटरीना अपने-अपने घरों में काम करते हुए दिखाई दिए थे। इस वीडियो पर प्रशंसक कमेंट कर खूब मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, शादी के पश्चात् पति और पत्नी का पहला दिन। दूसरे शख्स ने लिखा, यह बहुत मजेदार है। किसी ने कमेंट किया, अरे अभी से ही। वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया, शादी के साइड इफेक्ट्स। इस वीडियो को खूब लाइक और साझा किया जा रहा है।  

विक्की (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजोर्ट में शादी की थे। शादी के पश्चात् विक्की ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना संग अपनी फोटोज साझा की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमारे दिल में सिर्फ प्यार और आभार हर चीज के लिए जो हमें इस पल तक साथ लाया। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ नए सफर का आरम्भ कर रहे हैं।' फोटोज में दुल्हन के तौर पर कैटरीना (Katrina Kaif) कैफ लाल रंगे के लहंगे में दिखाई दी। वहीं दूल्हा बने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने आईवरी रंग की शेरवानी पहनी हुई है। 

फेरो के समय कैटरीना कैफ की आँखों से झलके आंसू! विक्की कौशल ने दिया सहारा

सवाई माधोपुर से हेलीकॉप्टर से निकले विक्की-कैटरीना, तस्वीरें वायरल

'फैमिली में स्वागत है परजाई जी', कैटरीना-विक्की की शादी पर बोले सनी कौशल

Related News