रात 2 बजे बहु के कमरे में घुस गया जेठ, बगल में लेटकर करने लगा गंदा काम

आए दिन यूपी से आने वाले अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं. ऐसे में हाल ही में यूपी के गाजीपुर में एक भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया है ऐस मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट की और उसकी ज्वेलरी लेकर फरार हो चूका है और अब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई. खबरों के अनुसार पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

वहीं खबरों के अनुसार जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि बीते गुरुवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने बच्चों के साथ कमरे में सोने चली गई और इस दौरान रात करीब दो बजे कमरे में किसी के आने का आहट मिली जिससे वह डर गई और अपनी चारपाई से उठी और चारों तरफ कमरे में देखने लगी. इस दौरान अंदर उसका जेठ आ गया और उसका मुंह गमछे से दबाकर कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और दुष्कर्म किया.

जब महिला ने विरोध किया तो उसकी पिटाई की और ज्वेलरी लेकर वहां से भाग गया. इसी के साथ पीड़िता ने बताया कि 'मेरा पति बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहा है और वह किसी तरह परिवार का भरण-पोषण करता है. मेरे अकेले होने का फायदा उठाकर मेरे जेठ ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरी ज्वेलरी लेकर भाग गया.' अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने महिला को यह आश्वासन दिलवाया है कि वह जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे.

गूगल मैप बना पति-पत्नी के तलाक का कारण

घर पर अकेली थी लड़की, आ धमके तीन लोग और फिर...

घर बुलाकर स्टूडेंट के सामने मेडम कपड़े उतारकर करने लगी यह काम

Related News