Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं और उसके बाद अब आखिर ट्रेलर सामने आया है जिसका इंतज़ार फैंस काफी समय से कर रहे थे. बाटला हाउस का ट्रेलर बेहद ही दमदार है, जॉन अब्राहम पुलिस की भूमिका में बेहद सॉलिड नजर आ रहे हैं. बाटला हाउस में जॉन पुलिस वाले के किरदार में बेहद ही शानदार लग रहे हैं. आइये आपको भी दिखा दें इसका ट्रेलर. 

'बाटला हाउस' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के ट्रेलर में साल 2008 में दिल्ली के ए-18 बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर को बसूखी दर्शाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में बाटला हाउस में हुए फायरिंग को बखूबी दर्शाया गया है, पुलिस की भूमिका में जॉन अब्राहम बेहद शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह जॉन इस फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान करने वाले हैं. यहां देखें ट्रेलर.

ट्रेलर में देखने को मिला कि जॉन अब्राहम के अंदर देश प्रेम कूट-कूट कर भरा हुआ है. बता दें बाटला हाउस के एनकाउंटर के दौरान वहां उपस्थित इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चला था. जॉन अब्राहम ने अपनी एक्टिंग से कैरेक्टर में जान डाल दिया है, उनसे अच्छी भूमिका इस फिल्म में और कोई नहीं निभा सकता था.मेकर्स ने बाटला हाउस के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले एक-एक कर कई पोस्टर्स शेयर किए थे, जिसने दर्शको की उत्साह को बढा़ दिया था. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.  

Batla House : पुलिस की वर्दी में धांसू दिखें जॉन, देखें नया पोस्टर

Balta House : नए पोस्टर में जॉन ने दिखाई देश के प्रति इज़्ज़त और फ़र्ज़..

बाटला हाउस का एक और टीजर रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन

Related News