ऑफिस से छुट्टी के पहले किया महिला को नग्न और फिर...

आज के समय में ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जहाँ महिलाओं को प्रताड़ित और अपमानित किया जा रहा है ऐसे में वह ऑफिस से लेकर घर तक में कहीं भी सुरक्षित नहीं है. जी हाँ, उनके साथ सेक्सुअल हैरसमेंट हर जगह किया जा रहा है. ऐसे में हाल ही में एक मामला ऐसी जगह से सामने आया है जो सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल यह मामला दुनिया की एक ऐसी जगह का है जहां पर महिलाओं को ऑफिस से छुट्टी होने के बाद नंगा किया जाता है और उन्हें ठंडे फर्श पर खड़ा कर दिया जाता है. जी हाँ, अब आइए जानते हैं कि आखिर उनके साथ इतना अमानवीय व्यवहार करने का कारण क्या है?

जी दरअसल, हम बात कर रहे हैं रूस के पन्ना खान की. जहाँ काम करने वाली महिलाओं ने इस मामले की शिकायत की है. इस मामले में उन महिलाओं ने बताया है कि ''जब हम लोग अपना काम पूरा करके घर लौटते हैं तो तलाशाी लेने के नाम पर हमारे सारे कपड़े उतार दिए जाते हैं और हमारी तलाशी ली जाती है. और कहा जाता है कि कपड़े उतारकर तलाशी लेने की वजह यह है कि कहीं महिलाओं ने बेशकीमती हीरे या जेवरात छिपा तो नहीं लिए हैं.''

इसी के साथ महिलाओं ने बताया कि उनकी तलाशी किसी महिला नहीं बल्कि यह तलाशी पुरुष लेते हैं. जी हाँ, वहीं महिलाओं ने अपनी शिकायत में बताया कि ''तलाशी लेते वक्त पुरूष हमारे सारे कपड़े उतरावाकर हमें ठण्डे फर्श पर खड़ा करवा देते हैं. और यह धमकी दी जाती है कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को बताया तो उन्हें गायनेकॉलिजिकल ऐग्जामिनेशन चेयर तक पर बैठना होगा.'' फ़िलहाल इस मामले में महिलाओं का एक ही सवाल है कि उनसे इतना अभद्र व्यवाहर क्यों..?

फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर अलग-अलग जगह पर किया रेप...

साधु बनकर रह रहा था हत्या का आरोपी, पांच साल पहले किया था प्रेमिका का मर्डर

पार्षद को चोरी का सामान खरीदना पड़ा महंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related News