ओडिशा के मुख्यमंत्री ने मामिता मेहेर मामले में अदालत में फास्ट ट्रैक ट्रायल के लिए याचिका दायर की

भुवनेश्वर : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ममिता मेहर मामले पर शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि राज्य सरकार पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

सीएम ने एक प्रेस बयान में कहा, "ममिता मेहर की मृत्यु एक दुखद और भयानक घटना थी, और हम सभी इस जघन्य कृत्य से दुखी हैं। वह एक उज्ज्वल और युवा ओडिशा की एक महान भविष्य के साथ बेटी थी। पीड़ित परिवार के लिए मेरा दिल टूट गया है।" उन्होंने कहा कि मेरी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि अत्याचार के दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाने में कोई कसर न छोड़ी जाए। सीएम ने कहा, "ममिता मेहर हत्याकांड में हम सक्षम अदालत से फास्ट ट्रैक ट्रायल की मांग करेंगे ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में लाया जा सके।"

ओडिशा के जांचकर्ताओं को 8 अक्टूबर को कालाहांडी में एक स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास खोदी गई कब्र में 24 वर्षीय स्कूल शिक्षक का आंशिक रूप से जला हुआ शव मिला था।

जिले के महालिंगा हिस्से में एक शिक्षक के रूप में काम करने वाली और बलांगीर जिले की तुरीकेला तहसील में रहने वाली मेहर अक्टूबर की शुरुआत में लापता हो गई थी। पूर्व जिला न्यायाधीश एबीएस नायडू को उड़ीसा उच्च न्यायालय ने ममीता मेहर की हत्या की जांच की निगरानी के लिए नियुक्त किया है।

गैस चैंबर बनती जा रही दिल्ली! आज से फिर बढ़ेगा प्रदूषण

भारत के आगे चीन ने मानी हार, जानिए क्या है पूरी कहानी

देश के राजनेताओं ने जताया नौसेना के अधिकारियों पर गर्व

Related News