बिहार में फिर बीच चौराहे पर चला अश्लील वीडियो, डिस्प्ले के सामने लग गई भीड़

भागलपुर: एक महीने पहले ही बिहार की राजधानी पटना के जंक्‍शन पर 3 मि‍नट तक अश्‍लील फिल्‍म चली थी। इस घटना का लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था, तत्पश्चात, एडल्‍ट स्‍टार ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रि‍या दी थी। वहीं, स्‍टेशन अथॉरिटी ने कार्यवाही करते हुए एजेंसी को ब्लैकलिस्‍ट करने की बात कही थी। ऐसी ही घटना भागलपुर से सामने आई, जिसकी खबर लगते ही अफसर वर्ग में हड़कंप मच गया तथा आनन-फानन में घटनास्‍थल पहुंचे। 

दरअसल, रेलवे स्टेशन के निकट अंबेडकर चौक के पास लगे डिस्प्ले बोर्ड पर सोमवार की देर रात अचानक वेश्‍यावृत्ति का विज्ञापन चलने की खबर से हड़कंप मच गया। अतिव्यस्त चौराहा होने के कारण हमेशा वहां हमेशा भीड़ रहती है। डिस्प्ले बोर्ड को देखकर वहां बड़े आंकड़े में लोग जुट गए। कुछ लोग डिस्प्ले बोर्ड का वीडियो भी बनाने लगे। थोड़ी ही देर में शहर में यह बात आग की भांति फैल गई। खबर प्राप्त होने पर आनन-फानन आलाधिकारी पहुंचे तथा डिस्प्ले बोर्ड को उतरवा दिया। डिस्प्ले बोर्ड का संचालन जीवन जागृति सोसायटी के जिम्मे था। संस्था की तरफ से अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

दरअसल, पटना जंक्‍शन पर लगे टीवी पर अश्लील वीडियो चलने की घटना के पश्चात् यह दूसरी घटना है जब भागलपुर स्टेशन के निकट चौराहे पर लगे डिस्प्ले बोर्ड पर अश्लील सूचना चल रही थी। इस बीच कोतवाली पुलिस को इसकी खबर प्राप्त हुई। पुलिस मौके पर पहुंची तभी DSP एवं SDO भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही वहां उपस्थित लोग शोर मचाने लगे। पुलिस ने तत्काल डिस्प्ले बोर्ड का कनेक्शन कटवा दिया। फिर वहां उपस्थित लोगों को हटाया। तहकीकात में पता चला कि नगर निगम ने अंबेडकर चौक के सुंदरीकरण की जिम्मेदारी जीवन जागृति सोसाइटी को दी है। सोसाइटी ने चौराहे पर डिस्प्ले बोर्ड लगाया था। उस पर यातायात नियमों के पालन करने समेत अन्य जागरुकता वाले संदेश संस्था द्वारा चलाए जा रहे थे। बोर्ड में लगी चिप को किसी ने निकाल कर अश्लील सूचना वाली चिप लगा दी। बाद में पुलिस बोर्ड को बरामद करके अपने साथ कोतवाली थाने ले गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आया अजित पवार का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर दिग्विजय सिंह ने थोड़ी चुप्पी, कही ये बातें

'कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने के केस कांग्रेस पार्टी लड़ेगी', दिग्विजय सिंह ने लिया बड़ा फैसला

Related News