अब सभी कंपनियों के होश उड़ाएगा BSNL का ये नया प्लान

Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) के Prepaid Plans पहले से और भी ज्यादा महंगा कर दिया है। लेकिन, टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अभी भी यूजर्स को काफी सस्ता प्लान प्रदान करने की योजना को अंजाम भी दे चुका है। BSNL का एक 49 रुपये का Prepaid Plan भी है। ये काफी अफोर्डेबल प्लान है। ये प्लान उनलोगों के लिए काफी बेहतरीन है जो मोबाइल सर्विस का यूज बहुत अधिक नहीं करते हैं। खबरों का कहना है कि Airtel और Vodafone Idea (Vi) दोनों यूजर्स को 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश करने वाला है। लेकिन, अब इस प्लान इन कंपनियों ने बंद कर दिया है। 

टैरिफ हाइक के बाद इन प्लान्स को बंद किया जा रहा है। ऐसे में Bharti Airtel और Vodafone Idea के यूजर्स के लिए ये प्लान पेश नहीं किए गए है। लेकिन, BSNL के यूजर्स के लिए ये सस्ता प्रीपेड प्लान उपलब्ध है। ये एक बेहतर विकल्प भी दिए जा रहे है। 

लेकिन, अभी आपको BSNL के साथ केवल 3G की सर्विस भी दी जाने वाली है। अगर सबकुछ ठीक रहा आपको एक महीने के बाद BSNL 4G सर्विस भी मिलने वाली है। यहां पर आपको इस प्रीपेड प्लान्स की डिटेल्स बता रहे हैं। BSNL का 49 रुपये वाला प्लान 100 मिनट्स वॉयस कॉलिंग और 1GB मोबाइल डेटा के साथ दिया जा रहा है। इस सर्विस के साथ आपको 20 दिन की वैलिडिटी भी दी जाने वाली है। इस प्लान के जरिए यूजर्स 20 दिन तक अपने सिम को सक्रीय रख सकते हैं। 

यानी अगर आप की आवश्यकता कॉल और डेटा को लेकर कम है तो ये काफी बेहतरीन विकल्प है। अगर आप इससे भी अधिक अफोर्डेबल प्लान अपने लिए चाह रहे हैं तो BSNL के 29 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ पेश किए जा रहे है। जिसमे 5 दिन की वैलिडिटी अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 1GB मोबाइल DATA भी प्रदान किया जा रहा है। 

Jio ने पेश किया अब तक का सबसे कम कीमत वाला प्लान

Apple लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला फोल्डेबल iPhone!

आज ही हो जाएं सावधान! Google पर भूलकर भी न सर्च करें ये 4 चीजे, वरना हो सकती है जेल

Related News