कोरोना वायरस से डरीं सुष्मिता सेन, किया इमोशनल पोस्ट

आप जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है और इसे लेकर लगातार कई खबरें आ रहीं हैं जो दिल दहला देने वाली हैं. ऐसे में अब भारत में इससे पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और अब तक 4 लोग मर चुके हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड हस्तियां भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस वायरस और जीवन को लेकर बड़ी बात लिखी है.

 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जिंदगी एक अनमोल तोहफा है. जब हम इसकी कद्र करना बंद कर देते हैं तो वो हमें याद दिलाने की कोशिश करता है. एक महामारी को अक्सर अंधेरे स्थान के रूप में प्रतिबिंबित किया जाता है. एक अनिश्चितता, भय, अराजकता, विभाजन, भेदभाव और निश्चित रूप से जीवन की हानि! और हां, अंतत: मानव आत्मा की तरह कुछ भी नहीं होता है- यह लचीलापन, सकारात्मकता, प्रार्थना, करुणा, नए सिरे से आशा और अनुशासित कार्रवाई के साथ एकजुट होकर लड़ता है... सभी जीवन का सम्मान करने की अपनी अथक खोज में.'

आप सभी को यह भी बता दें कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बीते शुक्रवार को देश में कोरोनावायरस के कुल मामलों की संख्या 206 बताई है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना के चलते कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, जिम और थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि कई हिस्सों में धारा 144 लगी हुई है और मुंबई, पुणे और लखनऊ सहित कई शहरों में बाजार बंद कर दिए गए हैं. इसी के साथ आने वाले रविवार यानी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू होने के बारे में भी अपील की गई है.

कार्तिक आर्यन के वीडियो को देखते ही बोले पीएम मोदी- 'ये है कोरोना का पंचनामा'

कोरोना वायरस के वजह से विशाल ददलानी ने लोगो से की ये खास अपील

हर दिन अपने पति को गाली देती हैं रानी मुखर्जी, ख़ास है वजह

Related News