जल्द शुरू होने वाला है नागिन का छठा सीजन, यह अदाकारा निभाएगी मुख्य किरदार!

प्रोड्यूसर एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन' अपने छठे सीजन को लेकर आने वाला है। जी हाँ, और इसकी जानकारी मिलते ही शो के फैंस बेताब हो उठे हैं। बीते दिनों यह खबरें तेजी से वायरल हुईं थीं कि रुबीना दिलायक इस शो में लीड रोल में नजर आएंगी लेकिन अब जो खबर आई है वह अलग है। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक़ रुबीना नहीं बल्कि शो में नियति फतनानी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। खबरों के अनुसार रुबीना की जगह नियति ने ले ली है। कुछ सूत्रों का कहना है कि 'नागिन 6' के लिए ऑडिशन्स हो चुके हैं।

अब नए सीजन की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं और नियति फतनानी इस शो में लीड रोल निभाती नजर आएंगी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि नियति को सीजन 5 के लिए भी चुना गया था, लेकिन बाद में सुरभि चंदना को फाइनल किया गया। ऐसे में अब इस बार शो के मेकर्स नियति को फाइनल कर चुके हैं और वही शो में नजर आएंगी। आपको पता ही होगा कि नियति फतनानी इसके पहले घर-घर में सीरियल 'नजर' से मशहूर हुई थीं। इस शो में उन्होंने पिया शर्मा का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

इस शो के अलावा नियति 'ये मोह मोह के धागे' सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो में वह एजाज खान संग नजर आई थीं। वहीँ अगर हम 'नागिन' फ्रेंचाइजी की बात करें तो इसमें मौनी रॉय, अदा खान, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, सुरभि चंदना, र्शमि देसाई, करिश्मा तन्ना, जैस्मिन भसीन और हिना खान मुख्य किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं। ऐसे में इस बार नियति फतनानी को देखना बेहतरीन होगा।

आलिया भट्ट नहीं बल्कि इस शख्स से बेटे रणबीर की शादी कराना चाहते थे ऋषि कपूर, पोस्ट शेयर कर जताई थी इच्छा

एनएसई निफ्टी में रिकॉर्ड ऊंचाई, बैंकिंग और मेटल शेयरों में आया भारी उछाल

केंद्रीय मंत्री ने लगाया केजरीवाल पर आरोप, बोले- 'तिरंगे का अपमान किया'

Related News