कपडे और पेंटी उतरवाने के बाद छूने लगा निजी अंग

आए दिन अपराध की आने वाली खबरें सभी के लिए असहनीय होती हैं. ऐसे में बात करें नॉर्थ कोरिया की तो वह अपने तानाशाही के कारण जाना जाता हैं और तानाशाह के राज में एक से बढ़कर एक जुल्म हो रहे हैं. हाल ही में हुए एक पूर्व महिला सैनिक पर अत्याचार की कहानी सामने आई हैं. बताया जा रहा हैं कि महिला ने बताया कि 45 साल के मेजर जनरल ने उसका रेप किया हैं वह भी तब जब वह 18 साल की थी. यह मामला नॉर्थ कोरिया का हैं जहाँ एक महिला सैनिक ने बताया कि उसे बहुत कम खाना दिया जाता था और जब उसने इस बात की शिकायत की तो एक 45 साल के मेजर जनरल ने उसे अपने सारे कपड़े उतारने के लिए कहा.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 18 साल की महिला को मेजर ने कहा कि वह उसका चेकअप करना चाहता है, ताकि अगर वह बीमार है तो हॉस्पिटल भेज सके और इसके बाद मेजर ने महिला को कपड़े उतारने को कहा और उसके बाद उसकी पेंटी भी उतरवा दी. इसके बाद उसके साथ गन्दी हरकत की और फिर उसका रेप किया. रेप के दौरान लड़की के चीख निकालने पर मेजर ने उसका मुंह बंद कर दिया और फिर उसे एक कान पर इतना जोर से मारा कि दूसरे कान से खून बहने लगा और उसके दांत भी टूट गए.

वहीं बाद में मेजर ने उसे सारे कपड़े पहन लेने को कहा और कहा कि वह इस बारे में किसी को ना बताए. आप सभी को बता दें कि नार्थ कोरिया में यह आम बात हो गई हैं वहां कई बार सीनियर मिलिट्री ऑफिसर राशन और यूनिफॉर्म देने के बदले में सेक्स की डिमांड करते हैं.

पड़ोस के नाबलिग लड़के से संबंध बना रही थी महिला, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि...

बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

बहु को कमरे में अकेले देख ससुर ने पीछे से दबोच लिया और फिर...

Related News