वरुण धवन-नोरा फ़तेही ने शेयर की शानदार पेंटिंग, ये है खास

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने शानदार डांस के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में आप जानते ही हैं कि वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग में व्यस्त है, इस फिल्म में वरुण धवन एक बार फिर से अपने सेक्सी डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे. इसके पहले भी वरुण डांस की दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एकबार फिर से नजर आने वाली है, इनके अलावा नोरा फतेही भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी.

बता दें, नोरा फतेही ने एक बहुत ही शानदार तस्वीर शेयर की है जो बेहद ही खूबसूरत है. वरुण धवन और नोरा फतेही ने जो फोटो शेयर किया है वो पेंटिंग फोटो है, जिसमें अपने दोनो अपने एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनकी पूरी टीम दिखाई दे रही है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इसके अलावा बता दें, स्ट्रीट डांसर 3D फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. स्ट्रीट डांसर के सेट से वरुण धवन लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके जानकारी दी थी कि दुबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फोटो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा था कि दुबई में बेहतरीन टीम के साथ फिल्म शेड्यूल का अंतिम दिन. 

Jhootha Kahin Ka : ऋषि की कपूर की आने वाली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना

Related News