अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप ? पहली बार छलका नोरा फतेही का दर्द, कही ये बातें

अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने कुछ समय पहले ही शादी रचाई थी, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा से शादी से पहले अंगद नोरा फतेही को डेट कर रहे थे. दोनों के बेच एक रिश्ता भी था. प्राप्त मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक, अंगद ने नोरा के साथ चीटिंग की थी जिसके चलते नोरा ने इस रिलेशनशिप को समाप्त करने का मन बनाया था.

बता दें कि धीरे-धीरे अंगद और नोरा ने एक दूसरे से बात बंद कर दी थी और उन्होंने इस बारे में मीडिया से कभी खुलकर बातचीत भी नहीं की. हाल ही में नोरा ने इस बारे में एक चैनल से बात की है और नोरा ने कहा ही कि सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार उस दौर से गुजरती हैं. मेरे लिए वो थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मैं उसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं कर थी और मैं उससे काफी परेशान भी थी. 

आगे नीरा ने बताया कि 'मैं लगभग दो महीनों तक तनाव में थी लेकिन मैं ये कह सकती हूं कि उस अनुभव ने मुझे काफी हद तक बदल कर रख दिया था. एक्ट्रेस के मुताबिक़, ऐसा भी समय था जब मैं अपने करियर को लेकर निराश हो चली थी लेकिन जब वो ब्रेकअप हुआ तो मुझमें एक बार फिर से हिम्मत आई और मैं अपने करियर को लेकर एक बार फिर पैशनेट साबित हुई. उनके मुताबिक, वे इस स्थित में काम करना चाहती थी और वे इस दौरान सबहे को गलत साबित करना चाहती थी. 

सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

B'Day : बहुमुखी प्रतिभा के महारथी हैं सतीश कौशिक

इस बॉलीवुड डायरेक्टर को मिला मोदी को वोट देने का मैसेज, फिर दिया करारा जवाब

Related News