VIDEO : फिर अपने धाँसू डांस से आग लगा गई नोरा, इस फेमस गाने पर दिखाई कामुक अदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दमदार नृत्य से सबको प्रभावित करने वाली नोरा फतेही इन दिनों अपने डांस वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी हैं. जहां बीते दिनों वह अपने होली पर डांस के एक वीडियो के चलते लगातार चर्चा में थीं, तो वहीं अब उनका एक नया डांस वीडियो खूब आग उगल रहा है. अतः अब एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान का उनका वीडियो वायरल हो रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस नए वीडियो में नोरा अपने गाने 'दिलबर दिलबर' पर डांस कर रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि इस वीडियो में एक बार फिर नोरा का स्टाइल निराला और अलग नजर आ रहा है. यह वीडियो फिल्मफेयर एनीवर्सरी बैश का बताया जा रहा है. आप इसे गौर से देखेंगे तो समझेंगे कि नोरा अपने बैले डांस के साथ ही हर विधा के डांस में महारथी हैं.

बता दें कि नोरा फतेही फिल्म एबीसीडी 3 में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट के किरदार में नजर आएगी. इसमें वरुण, श्रद्धा और नोरा की तिकड़ी इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि पहली बार होगा जब वरुण धवन, नोरा फतेही के साथ स्क्रीन शेयर करते देखें जाएंगे. पहले इस फिल्म में  रेमो डिसूजा ने कैटरीना कैफ को चुना था, लेकिन कैट ने फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. बताया जा रहा है कि  'एबीसीडी 3' एक 3डी फिल्म होगी. 

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

परिणीति बन गई सानिया के बेटे की खाला, शेयर की क्यूट फोटो

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

Related News